Saturday 13 October 2012

परिभ्रमण को छात्र-छात्राएं रवाना


निज प्रतिनिधि, सिमुलतला : शनिवार को मुख्यमंत्री परिभ्रमण यात्रा में मध्य विद्यालय टेलवा बाजार एवं उमवि नावाडीह-घासीतरी के छात्र-छात्राएं राजगीर, पावापुरी, नालंदा आदि ऐतिहासिक स्थलों के लिए रवाना हुए। बस को हरी झंडी झाझा व्यापार मंडल समिति के अध्यक्ष श्रीकांत यादव एवं समाजसेवी चन्द्रदेव यादव ने संयुक्त रुप से दिखाकर रवाना किया। अध्यक्ष ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप ऐतिहासिक स्थल को देख उसे स्मरण में रखें ताकि आगे की पढ़ाई में मददगार साबित हो। इस अवसर पर प्रभारी प्रधानाध्यापक दिनेश्वर यादव, आनंत यादव आदि उपस्थित थे।
इधर मध्य विद्यालय केवाल के 80 छात्र-छात्राओं को परिभ्रमण के लिए झारखंड राज्य के देवघर जिला ले जाया गया। बस को रवाना संकुल समन्वयक कमरुद्दीन ने हरी झंडी दिखाकर किया। उन्होंने बताया कि त्रिकुट, तपोवन, नौलखा, नंदन पहाड़ आदि स्थलों का अवलोकन कराया जाएगा। छात्रों के साथ विद्यालय के प्रभारी परमानंद यादव साथ गए।
बाक्स
स्कूल से बस रवाना नहीं करने पर जताई आपत्ति
सिमुलतला : बिना जानकारी एवं बाजार से ही छात्र-छात्राओं को बुलाकर परिभ्रमण को ले जाने से खुरंडा उमवि के अध्यक्ष राजकुमारी देवी ने कड़ी आपत्ति जताते हुए विद्यालय प्रधान को अविलंब निलंबित करने की बात कही। श्रीमति देवी ने कही कि आखिर क्या परिस्थिति आ गई कि खुरंडा के प्रभारी प्रधानाध्यापक इंदु भूषण शर्मा शनिवार को विद्यालय के छात्र-छात्राओं को परिभ्रमण पर ले जाने के लिए विद्यालय परिसर से बस को रवाना नहीं किया। इस संबंध में बीइओ झाझा नसीम अहमद ने कहा कि छात्र-छात्राएं मंदार परिभ्रमण को गए हैं अगर प्रभारी के द्वारा इसकी जानकारी विद्यालय के अध्यक्ष एवं अभिभावक को नहीं दी गई है तो यह बात गलत है। इसकी जांच की जाएगी। 

No comments:

Post a Comment